हे भगवान! इस शख्‍स को बच्‍चों के तलवे चाटने का शौक, 2 बार जा चुका है जेल, फ‍िर भी नहीं मानता

दुनिया में तमाम लोग ऐसे हैं जिनके अजीबोगरीब शौक हैं. कोई पुरुष होकर मह‍िला दिखना चाहता है तो किसी ने अपने शरीर में हजारों छेद करवा लिए हैं. किसी ने अपनी जीभ ही कटवा ली है ताकि वह दुनिया में सबसे अलग नजर आ सके. अमेरिका में एक शख्‍स ने तो लाखों डॉलर फूंक‍ दिए, इसी तरह के चक्‍कर में. लेकिन आज हम आपको एक और शख्‍स से मिलने जा रहे हैं. इसे बच्‍चों के तलवे चाटने का शौक है. इसकी वजह से 2 बार जेल जा चुका है, फ‍िर भी नहीं मानता.

न्‍यूयार्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के रहने वाले 26 साल के कॉरी रॉलिन्स (Caurey Rollins) को नौवें मामले में गिरफ्तार किया गया है. अभी 10 दिन पहले ही वह जेल से बाहर आया था. उस पर बच्‍चों बच्‍चों के पैर चाटने का आरोप है. पुलिस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले रॉलिन्स ने एक बच्‍चे को फोन में पैरों की तस्‍वीर दिखाई. पूछा- क्‍या उसके पैर इस तस्‍वीर के जैसे हैं. लड़के ने कहा-नहीं, फिर रॉलिन्स ने पूछा कि क्या वह उसके पैर देख सकता है.यह सुनकर ही लड़का वहां से भाग निकला.

फोटो देखते ही पहचान गया बच्‍चा
बच्‍चे ने जाकर अपनी मां को सारी बातें बताईं. लड़के की मां ने रॉलिन्स के बारे में कहानियां सुन रखी थीं. उन्‍होंने तुरंत फोन में उसकी फोटो दिखाई और पूछा, क्‍या यही था? बेटे ने तुरंत उस शख्‍स की पहचान कर ली. फोटो में रॉलिन्स को पुलिस ले जा रही थी और पुलिस की वैन में बैठा हुआ था. मां की सूचना पर पुलिस ने तुरंत रॉलिन्स को गिरफ्तार कर लिया.

पार्क में बच्‍चे के साथ की थी वारदात
इससे पहले 14 जनवरी को एक पार्क में उसने 7 साल के बच्‍चे के साथ ऐसी वारदात को अंजाम दिया था. बच्‍चा पार्क में खेल रहा था त‍भी रॉलिन्स ने उससे संपर्क किया. उसे सामने बैठने के लिए कहा और उसके पैरों को गुदगुदाया. फ‍िर लड़के से अपने मोज़े निकालने के लिए कहा और उसके दोनों पैरों को चाटा. इससे पहले रॉलिन्स को अपने स्‍कूल में चौथी कक्षा की तीन लड़कियों से छेड़छाड़ के मामलों में गिरफ्तार किया गया था.

Tags: Bizarre news, OMG News, Shocking news, Trending new, Viral news, Weird news

Source – News18