एवलांच से बाल-बाल बचा शख्स, महज 1 सेकंड में उसने यूं दी मौत को मात, देखिए सन्न कर देने वाला VIDEO!

Man narrowly escapes an incoming avalanche: रोंगटे खड़े कर देने वाली एक घटना में एक शख्स भयानक एवलांच से बाल-बाल बच गया. यह घटना कैरिबियाई देश कोस्टा रिका की बताई जा रही है. इस घटना का सन्न कर देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स अपनी मौत को मात देता है. अगर एक सेकंड की भी देरी हो जाती तो वह शख्स काल के गाल में समा जाता. यह वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

17 सेकंड का यह वीडियो काफी भयावह है. जिसमें प्रकृति के भयावह रूप को देखा जा सकता है. वीडियो में दिखता है- बारिश और भारी तूफान आया हुआ है. हवाएं भयानक रूप से तेज चल रही हैं. एक पुल से एक शख्स को गुजरते हुए देखा जाता है. वह हाथ में छाता लिए हुए है, तभी अचानक बहुत तेजी से एलवांच आता है, जिससे भारी मात्रा मिट्टी हवा में उछलती हुई दिखती है. वह शख्स तेजी के साथ भागते हुए इस आपदा से अपनी जान को बचाता है. इस तरह वह शख्स आखिरी पलों में हिम्मत दिखाते हुए अपनी जान बचाता है.

यह वीडियो दिल को झकझोर कर रख देने वाला है. जैसे ही शख्स दौड़ते हुए उस पुल से दूर हटता है, भारी मात्रा में मिट्टी वहां बिखर जाती है. अगले ही पल, एक बड़ा पेड़ भी उखड़ कर उस पुल पर आ गिरता है. मौके पर भगदड़ मच जाती है. लोग जान बचाकर भागते हुए दिखते हैं. एवलांच को आता हुए देख एक शख्स तुरंत अपनी बाइक को मोढ़कर उस पुल से दूर हटाता है. वीडियो में लोगों की चीख-पुकार को सुना जाता सकता है. मौके पर मौजूद किसी ने इस वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया.

ट्विटर पर इस वीडियो को @WowTerrifying नाम के हैंडलर ने शेयर किया है. @WowTerrifying ने वीडियो के साथ अपने ट्वीट में लिखा–‘भयावह क्षण, कोस्टा रिका में एक शख्स आने वाले एवलांच से बाल-बाल बच गया.’ ट्वीट किए जाने के बाद इस वीडियो को 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. हजारों की संख्या में लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Viral news, Viral video, Weird news

Source – News18