मुंबई लोकल में चढ़ी रशियन लड़की, खाली ट्रेन देखकर हुई हैरान!

भारत हमेशा से ही विदेशियों के लिए काफी फेमस ट्रैवल डेस्टिनेशन रहा है, पर आजकल तो अलग ही नजारे देखने को मिल रहे हैं. सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव की वजह से विदेशी अब यहां सिर्फ घूमने ही नहीं आते, बल्कि व्लॉग बनाते हैं, उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं और दुनिया को भारत की विविधता से रूबरू करवाते हैं. हाल ही में एक रशियन लड़की (Russian girl in Mumbai Local viral video) ने भी ऐसा ही किया. लड़की मुंबई घूमने निकली, जिसके लिए उसने लोकल में सफर किया. अब मुंबई लोकल का हाल तो आप जानते ही हैं. मगर इस लड़की को ये देखकर हैरानी हुई कि ट्रेन में भीड़ नहीं है.

कंटेंट क्रिएटर और इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर मैरी चुगुरोवा (Mariia Chugurova) एक रूसी लड़की हैं जिन्हें भारत और भारतीय परंपराएं इतनी अच्छी लगती हैं कि वो अब गोवा में ही रहने लगी हैं. उनके कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें वो भारतीय लोगों से मिलते जुलते नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो मुंबई लोकल में सफर करते दिखाई दे रही हैं. वो इस वीडियो से पहले, इसका भाग-1 पोस्ट कर चुकी हैं, जिसमें वो माहिम रेलवे स्टेशन के बाहर दिखाई दे रही हैं. पहले वीडियो में वो बताती हैं कि मुंबई लोकल में सफर करने का ये उनका पहला अनुभव है. उन्होंने कहा कि वो सुन चुकी हैं कि मुंबई लोकल में हमेशा बहुत ज्यादा भीड़ होती है.

ट्रेन में किया सफर
वीडियो के अगले भाग में, जिसकी हम यहां चर्चा कर रहे हैं, वो ट्रेन में चढ़ती हैं. सबसे पहले तो वो ये देखकर हैरान हो जाती हैं कि ट्रेन में बिल्कुल भी भीड़ नहीं है. वो बताती हैं कि ट्रेन में एक लेडीज़ कोच अलग से होता है. पर वो उस कोच में न जाने की जगह, जनरल कोच में यात्रा करती हैं, जिसका टिकट सिर्फ 5 रुपये था. कोच में वो अंजान लोगों से बातें करने लगती हैं. पहले तो वो सीट पर बैठकर एक शख्स से बातचीत करती हैं. उसके बाद दरवाजे पर खड़े होकर एक आदमी से बात करती हैं, जो बंगाल का था. ट्रेन से उतरने के बाद मैरी कहती हैं कि उनका अनुभव बहुत बढ़िया था. उन्हें जहां जाना था, वहां तक पहुंचने के लिए गाड़ी से 30 मिनट का वक्त दिखा रहा था, पर ट्रेन से वो 10 मिनट में ही पहुंच गईं.

वीडियो हो रहा है वायरल
इस वीडियो को 2 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं जबकि पहले वाले भाग को 21 लाख व्यूज मिल चुके हैं. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक ने कहा कि इस लड़की को रुसी नहीं, भारतीय लड़की कहा जाना चाहिए.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral video, Weird news

Source – News18