कबाड़ हो चुकी कार के हिस्से निकाल रहा था शख्स, फिर अचानक ही खुले एयरबैग

कई बार जिंदगी में रोचक घटनाएं बहुत ही फनी हो जाती हैं. जिन पर किसी को यकीन नहीं होता है. एक वायरल वीडियो में ऐसा ही कुछ दिखता है. इस छोटे से वीडियो में एक कार चंकयार्ड में खड़ी है जिसके लगभग सारे निकले हुए लगते है और एक शख्स उसमें में बैठ कर शायद दूसरे हिस्से निकाल रहा होता है, लेकिन अचानक ही कार का एयरबैग खुल जाता है. आमतौर पर एयर बैग किसी कार में एक्सीडेंट के समय खुलते हैं, लेकिन कार के इतने खस्ताहाल होने के बाद एयर बैग खुलना लोगों के लिए मजाक बन जाता है.

वीडियो में हैरानी की बात यही है कि जहां कार की इतनी खराब हालत होने के बाद अचानक एयरबैग कैसे खुल गए. इसी पर कैप्शन भी लिखा गया है. वीडियो पर ही लिखा कैप्शन कहता है, “कार को अब पता चला कि एक्सीडेंट हुआ है.” इस तरह कार पर ही सवाल उठाए गए हैं कि एक्सीडेंट होने, और इतने ज्यादा खस्ता हाल होने के बाद एयरबैग की सक्रियता कैसे हुए. उसे तो पहले ही कब का खुल जाना चाहिए था.

खटारा कार में यूं एयरबैग का खुलना वाकई अनोखी बाद है जब कि कार पूरी तरह से खटारा ही दिखाई दे रही है. ऐसे में उसका तो स्टार्ट होना ही बड़ी बात है. जबकि एक एयरबैग के खुलने या ना खुलने का पैमाने बहुत ही संवेदनशील और सख्त होते हैं. ऐसे में इतने बुरे हालात में कार के पहुंचने के बाद एयरबैग खुलाना हैरत में डालने के साथ मजाक ज्यादा लगता है.

वीडियो को styles__s__babu अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है जिसे लाखों में व्यूज मिले हैं.  इस पर लोगों ने कई मजेदार कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने कहा, “इच्छाधारी सांप तो सुना था पर इच्छाधारी एयरबैग आज पहली बार देखा हूं”

इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा, “इसे ही कहते हैं भगवान के घर देर हैं अंधेर नहीं” एक तीसरे ने लिखा, “कार का एयरबैग्स- ‘मैं अपने इच्छानुसार खुलता हूं” एक मजेदार कमेंट ऐसा था, “कोमा में थी, तब से आज होश आया है.” वहीं एक अन्य ने कहा, “अरे भाई खुशी मनाओ कार की याददाश्त वापस आ गई जो एक्सीडेंट में चली गई थी शायद.”

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18