खाने बैठे थे चार यार, टकराया जाम से जाम, तभी टेबल पर हो गया एक हादसा, क्या आप

सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल तो हो जाते हैं , पर देखने में वो कुछ खास नजर नहीं आते हैं. पर जब उन्हें गौर से हम देखते हैं, तब कुछ कुछ समझ में आता है कि हम कुछ ऐसी बातें नजरअंदाज कर रहे थे जो कि आमतौर पर देखने को नहीं मिलती हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बार दो देखने में छोटा सा हादसा वाला वीडियो लगता है. लेकिन असल में यह एक फनी वीडियो है जिसमें हाल समझने के बाद उसमें भी चार दोस्त हंसने लगते हैं. वीडियो जब ये चियर्स कर रहे थे तो एक दोस्त के डिंक्स का ग्लास टूट जाता है. लेकिन जिस तरह से वह ग्लास रखता है, वह मोमंट को और फनी बना देता है.

वीडियो में चार दोस्त  एक पार्टी एन्जॉय कर रहे हैं. इसमें दो लड़कियां और एक लड़का दिखाई दे रहा है और चौथा शख्स वीडियो बना रहा है. उसकी मौजूदगी पहले तो समझ में नहीं आती, लेकिन ये चारों अपने ड्रिंक्स उठा कर चियर्स करते हैं तब चौथे शख्स का ग्लास देख कर उसके होने का पता चलता है कि वह भी पार्टी में शामिल है.

जैसे ही चारो शख्स पीले ड्रिंक्स वाले अपने अपने ग्लास उठाते हैं और चियर्स करते हैं और एक अनचाहा हो जाता है. लड़के का ग्लास दूसरे ग्लास से टकराने पर टूट जाता है. यह अपने आप में एक हलका फुलका फनी मोमंट था. लेकिन मजेदार बात तब होती है जब वह लड़का टूटे ग्लास को भी सीधे रखने की नाकाम कोशिश करता है, जिससे सभी लोग और जोर से हंसने लगते हैं.

इस बात का ध्यान वीडियो के कमेंट सेक्शन में एक शख्स ने दिलाया है. जिसे 3 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.  उसने लिखा है, “जिस तरह से वह गिलास टूटने के बाद उसे टेबल पर रखना चाहता है, वह इस वीडियो को और भी मजेदार बना देता है..” विडियो को xoaireview अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है.

यह भी पढ़ें: मॉडर्न गांव की बहू ने घूंघट में किया ऐसा जोर डांस, हर किसी को आया खूब पसंद, लोगों का भी नहीं भरा मन

27 लाख से अधिक व्यूज मिले हैं. और कैप्शन में इसी यूट्यूब लिंक भी दी गई है. कई यूजर ने वहां की खामोशी को कमाल बताया है तो एक यूजर ने पूछा कि सोचो इन लोगों ने स्टाफ को क्या समझाया होगा? दूसरे यूजर ने इस बात का शुक्रिया जाहिर कि ड्रिंक्स ग्लास टूटने के बाद केवल प्लेट में गिरा टेबल पर नहीं गिरा था.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18