रशियन को दुल्हन बनाना चाहता था लड़का, पूछीं ऐसी बातें, जवाब सुन हो जाएंगे हैरान

भारत में विदेशी पत्नी खास तौर से विदेशी गोरी पत्नी का बहुत क्रेज है.  सोशल मीडिया पर भी ऐसे वीडियो बहुत वायरल हुए हैं जिनमें लोगों ने अपने अंग्रेजी या रशियन पत्नी को दिखाया है. लोग खुद भी व्हाइट ब्यूटी के कम दीवाने नहीं होते हैं. ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  इसमें एक लड़का रशियन लड़की को शादी के लिए प्रपोज करना चाह रहा है. शादी से पहले ही वह सवाल पूछ रहा है जिसका जवाब रूसी लड़की दे रही है. लेकिन हैरानी की बात यह है कि वह लड़की रूसी भाषा या अंग्रेजी में नहीं बल्कि हिंदी में जवाब दे रही है.

वीडियो में हम भारतीय लड़के और एक विदेशी लड़की के बीच की बातचीत को सुनते हैं जिसमें लड़का हिंदी में सवाल पूछ रहा है और लड़की भी हिंदी में ही जवाब दे रही है. वीडियो के शुरू में लिखा है, “विदेशी रेडी टू बी देसी” वहीं कैप्शन में, “रशियन ले आउं क्या?” लिखा है. दोनों के बीच के चर्चा रोचक है.

सबसे पहले लड़का पूछता है, “कहां से हो?” इस पर लड़की जवाब देती है, “मैं? मैं रशिया.. रशिया मॉस्को से हूं.” फिर लड़का पूछता है, “अच्छा तो रशिया लेने कब आऊं फिर?” इस पर लड़की कहती है, “जब आपकी मर्जी.” लड़का- ”बुंदेलखंड चलोगी?” लड़की- “हां, चलूंगी.” लड़का- ”अच्छा फिर गइया भैंसें बांधना पड़ेंगी वहां, गोबर पानी करना पड़ेगा!” लड़की- “आप पहले लेने तो आओ, मैं सब कर लूंगी.”

इस पर लड़का फिर कहता है, “अच्छा तला के गेहूं भी काटना पड़ेगा काट लोगी?” लड़की- “क्या काटना पड़ेगा?” लड़का- “गेहूं, गेहूं.” लड़की- “गेहूं?” लड़का- “हां.” लड़की- “हां काटूंगी. लड़का- “अच्छा, तो ठीक है, चलो फिर बुंदेलखंड.” लड़की- “चलो” इसके बाद बैक ग्राउंड में गाना शुरू होता है , “हो तेरे कांधे का जो तिल है….”

वीडियो को वृषभान डांगी ने  brishbhanthakur अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को अब तक 85 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो पर लोगों ने बहुत से मजेदार कमेंट किए हैं. प्रवीण ने लिखा है, “प्रभु रथ को मॉस्को की ओर मोड़ दो.” सुशील कुमार ने हैरानी जताई है, “इतनी परफेक्ट हिंदी, जल्दी लाओ भई.” जबकि कई लोगों ने वृषभान से पूछा है कि वे कौन से मंदिर जाते हैं या किस भगवान की पूजा करते हैं?हालांकि, ऐसा लगता है कि यह वीडियो मनोरंजन के उद्देश्य से बनाया गया है, क्योंकि जब हमने इस शख्स के प्रोफाइल को देखा तो पाया कि इस तरह के कई वीडियो उसने शेयर किए हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18