वैस्टर्न गाने पर डांस कर रही थी लड़की, दरवाजा खुलते ही बदल गया गाना

कई बार बच्चे मां बाप से कुछ ज्यादा ही होशियारी दिखाते हैं. कई बार उनकी चोरी पकड़ी जाती है तो कई बार वे बच जाते हैं. एक वायरल वीडियो में एक लड़की पहले वेस्टर्न गाने पर डांस कर रही कि जैसे ही मम्मी दरवाजा खोलती हैं, गाना बदल जाता है और बेटी के हिंदी गाने पर डांस करता देख मां बहुत खुश हो जाती है. यह छोटा सा वीडियो वायरल हो गया है. लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए हैं कुछ ने वीडियो को बहुत पसंद किया है तो कई इसे समझने के लिए बार बार देख रहे हैं.

वीडियो में हमें एक लड़की को अंग्रेजी गाने पर डांस करते देखते हैं. लेकिन कुछ ही शब्दों के बाद दरवाजा खुलते ही गाना भी बदल जाता है जिससे लड़की डांस का अंदाज भी बदल जाता है और वह बॉलीवुड गाने की अंदाज में डांस करती दिखने लगती है. यह देख कर मम्मी बिटिया की बलइयां लेने लगती हैं.

इंस्टाग्राम पर dieshatewani अकाउंट से वीडियो को शेयर किया गया है जिसे 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले हैं. कई लोगों ने वीडियो पर अपने कमेंट लिखे हैं. जिसमें बहुत लोगों को कहना है कि उन्होंने यह वीडियो बार बार ये समझने के लिए देखा है कि आखिर इतनी जल्दी गाना बदल कैसे गया.

वहीं कई लोगों ने इसे एक फनी वीडियो की तरह लिया. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, “मार खाते खाते बच गई” दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “टाइम पर गाना बदलने वाले को 21 तोपों की सलामी’ तीसरे ने कहा, “अरे आंटी जी थोड़ा लेट आना था ना!” चौथे ने पूछा खुद, “आंटी ने ये रील देखी?” एक अन्य यूजर ने कहा, “मौत को छू कर टक्क से वापस आ गईं आप तो”

यह वीडियो मजे के लिए बनाया गया लगता है. साफ है कि दोनों मिल कर एक्टिंग कर रही हैं और गाना के अलग अलग हिस्से एक ही रिकॉर्ड में बजते लग रहे हैं. दोनों के बहुत से वीडियो इस अकाउंट से शेयर किए गये हैं जो इसी ओर इशारा करते हैं. यही कारण है कि गाना बदलने और दरवाजा खुलने के बीच तालमेल कुछ ज्यादा ही सटीक दिखता है. पर वीडियो का इतना वायरल होने सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात है.

Tags: Ajab Gajab news, Bizarre news, OMG News, Weird news

Source – News18